For a better experience please change your browser to CHROME, FIREFOX, OPERA or Internet Explorer.

मॉर्निंग वॉक पर निकले व्यक्ति को वाहन ने टक्कर मारी, मौत

हल्द्वानी। कमलुवागांजा रोड पर सुबह की सैर को निकले एक व्यक्ति को वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिया है। मामले में पुलिस को तहरीर नहीं मिली है।

रमेश चंद्र जोशी (50) पुत्र कृष्णानंद जोशी निवासी वार्ड नंबर चार बसंत विहार हिम्मतपुर तल्ला कुसुमखेड़ा सोमवार सुबह करीब 5.30 बजे घर से सैर पर निकले। इस दौरान कमलुवागांजा रोड पर तेज गति से आ रहे एक वाहन ने रमेश को टक्कर मार दी। हादसे में रमेश की मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद वाहन चालक फरार हो गया।
सूचना के बाद पहुंची मुखानी चौकी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरा। घटना का पता चलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। रमेश जोशी अपने पीछे पत्नी, बेटी और पिता को छोड़ गए। वह दुकान चलाकर परिवार का गुजर बसर करते थे। मुखानी थानाध्यक्ष भगवान सिंह महर ने बताया कि मामले में परिजनों से तहरीर नहीं मिली है।
तीन दिन के भीतर सड़क हादसों में दो की मौत
हल्द्वानी। हल्द्वानी में तीन दिन के भीतर सड़क हादसों में दो लोगों की जान चली गई। शनिवार को रामपुर रोड पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई थी, जबकि दूसरा घायल हो गया था। सोमवार सुबह एक और सड़क दुर्घटना में व्यक्ति की जान चली गई।


Recent Comments