For a better experience please change your browser to CHROME, FIREFOX, OPERA or Internet Explorer.

सांसद ने मल्टी स्पेशलिटी बस सहित सड़क 479 लाख की सड़क का किया शिलान्यास, जनता व कार्यकर्ताओं से करी मुलाकात।

भवाली। शनिवार को रामगढ़ ब्लॉक में विकास योजनाओं सहित सड़क व मल्टी स्पेशलिटी वैन का उद्घाटन किया 4 करोड़ 79.17 लाख से रामगढ़ ब्लॉक के ओड़ाखान, दाड़िमा, पश्यापानी, कश्यालेख, भटेलिया से धारी ब्लॉक तक जोड़ने वाली सड़क में डामरीकरण के कार्य का सासंद अजय भट्ट ने शिलान्यास किया।

साथ ही उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के अंतर्गत बनी सड़क में जल्द डामरीकरण करने की मांग लंबे समय से चल रही थी। बारह किलोमीटर लंबी इस सड़क के बन जाने से ग्रामीणों को फायदा मिलेगा। वही रामगढ़ ब्लॉक के ही पीयूड़ा में सांसद अजय भट्ट ने आरोही संस्था की मल्टी स्पेशलिटी बस का शुभारंभ किया जिसमें गर्भवती महिलाओ सहित सभी प्रकार की अन्य जांचे बेहद कम दरो पर की जायेंगी। बस में अल्ट्रासाउंड, एक्स-रे, ई सी जी लैब सहित अन्य सुविधा है सांसद ने मल्टी स्पेशलटी बस को क्षेत्र के लिए वरदान बताया व आरोही संस्था की प्रशंसा कर हर संभव सहायता का आश्वाशन संस्था को दिया।

वही आयोजित कार्यक्रम में सांसद ने में विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले होनहार छात्रों को सांसद ने मेडल देकर सम्मानित भी किया साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में क्षेत्र व देश लगातार नित ऊँचाई को छू रहे है कोरोना काल में सरकार ने बेहतरीन कार्य कर विश्व जगत को संदेश दिया है इस दौरान विधायक संजीव आर्य ने संस्था के कार्यो की सराहना की विधायक राम सिंह कैड़ा ने सांसद भट्ट से मानको का सरलीकरण करते हुवे स्वास्थ्य केंद्र खोलने की मांग की।

अधिकारियों को दिये आदेश

सांसद अजय भट्ट ने जल व विद्युत विभाग के अधिकारियों को जल्द क्षेत्र में एक वृहद शिविर का आयोजन कर ग्रामीणों की परेशानी का समाधान करने के आदेश दिए।

किसान को नही होगी तकलीफ

साथ ही उन्होंने कहा नये किसान बिल पर किसानो को भड़काया जा रहा है जबकि किसान बिल पूरी तरह किसानो के हित में है।

हाथरस की घटना पर जताया दुख

सांसद भट्ट ने हाथरस की घटना पर गहरा दुख जताते हुवे कहा कि पीड़ित परिवार को जल्द से जल्द न्याय मिलेगा। कहा कि वह पीड़ित परिवार के साथ है व घटना से व्यक्तिगत रूप से बेहद दुखी है आरोपियों को बख्शा नही जायेगा।

इस दौरान विधायक संजीव आर्य, राम सिंह कैड़ा, जिलाध्यक्ष प्रदीप बिष्ट, मंडी समिति अध्यक्ष मनोज शाह, कुंदन चिलवाल, प्रकाश आर्य, शिवांशु जोशी, पी सी गोरखा, आरोही संस्था के अध्य्क्ष डॉ कर्नल चनाद्रशेखर पंत, डॉ पंकज तिवारी, ब्लॉक प्रमुख डॉ हरीश सिंह बिष्ट, आशा रानी, पूरन मेहरा, गोपाल रावत, राकेश नैनवाल, रमेश सुयाल, दुग्ध संघ अध्य्क्ष मुकेश बोरा, वीरेंद्र आर्य, भुवन आर्य सहित ग्रामीण क्षेत्रों से आये प्रधान व भाजपा कार्यकर्ता आदि मौजूद रहे।


Recent Comments