For a better experience please change your browser to CHROME, FIREFOX, OPERA or Internet Explorer.
उत्तराखंड के सपने को साकार करेगी आप, शिक्षा व स्वास्थ्य पर रहेगा पार्टी का फोकस

उत्तराखंड के सपने को साकार करेगी आप, शिक्षा व स्वास्थ्य पर रहेगा पार्टी का फोकस

दिल्ली माडल को लेकर उत्तरखंड में आम आदमी पार्टी के चुनावी बिगुल का आगाज करने आज दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया काशीपुर पहुंचे। सिसोदिया ने कहा कि पार्टी उत्तराखंड में शिक्षा व स्वास्थ्य जैसे बुनियादी व्यवस्था को लेकर मैदान में उतरेगी। उत्तराखंड के लोगों ने राज्य गठन को लेकर जो सपने देखे थे, उन्हीं सपनों को लेकर हमारी राजनीति होगी।

किसान बिल को लेकर सिसोदिया ने कहा कि कृषि कानून को हम पूरी तरह से किसानों के साथ हैं। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को भारत बंद के दिन दिल्ली पुलिस ने साजिश के तहत उनकों नजरबंद रखा था, जनता इसका जवाब देगी। कुमाऊं के दौरे पर दोपहर काशीपुर पहुंचे सिसोदिया ने सबसे पहले एमपी चौक पर महराणा प्रताप की मूर्ती व गोविंद बल्लभ पंत के चित्र पर माल्यापर्ण कर अपने यात्रा की शुरुआत की। इसके बाद स्टेडियम रोड स्थित पार्टी के नए कार्यालय का उद्घाटन किया। इसके बाद आप पार्टी के नेता दीपक वाली के घर पहुंचे, जहां उन्होंने पत्रकार वार्ता करते हुए कहा कि वह शनिवार के दिन बाबा नीम करोली का आशीर्वाद लेने भीमताल पहुंचेगें।

कहा कि उत्तराखंड में चुनाव के  लिए हम पूरी तरह से तैयार हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि जिस सपनों को लेकर राज्य गठन की नींव रखी गई थी, लेकिन यहां की राजनीति उस सपनों का खा गई। प्रदेश में बिजली, सड़क, स्वास्थ्य, शिक्षा जैसे मौलिक जरूरतों को लेकर हम आगे बढ़ेगे हमें पूरा विश्वास है कि आप पार्टी को जनता पूरा समर्थन करेगी। इस दौरान आप नेता दीपक बाली ने कहा कि समाज के सभी क्षेत्रों के लोग आप पार्टी से जुड़ रहे हैं प्रदेश को एक नए  विकल्प की जरूत थी आप पार्टी उनकी हर अपेक्षाओं को पूरी करेगी।


Recent Comments