For a better experience please change your browser to CHROME, FIREFOX, OPERA or Internet Explorer.
गैंगेस्टर लाॅरेंस विश्नोई के गुर्गों ने रुद्रपुर में की फायरिंग, फोन कर एक करोड़ रंगदारी मांगी

गैंगेस्टर लाॅरेंस विश्नोई के गुर्गों ने रुद्रपुर में की फायरिंग, फोन कर एक करोड़ रंगदारी मांगी

कई राज्यों में आतंक का जाल फैलाने के बाद गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई के कदम उत्तराखण्ड की ओर बढ़ गए हैं। बाॅलीवुड अभिनेता सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले गैंगस्टर के गुर्गों ने रुद्रपुर के व्यापारी के प्रतिस्ठान के आगे ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

 

व्यापारी के मुताबिक फायरिंग के कुछ देर बाद गैंगस्टर लाॅरेंस बिश्नोई के नाम से फोन आया और एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। सूचना पर एसपी सिटी देवेंद्र पिंचा, सीओ सिटी अमित कुमार पुलिस कर्मियों के साथ पहुंचे और घटना की जानकारी ली। साथ ही गैंगस्टर के फिरौती के काल की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक रुद्रपुर गल्ला मंडी स्थित व्यापारी निर्मन विर्क की गुरुनानक टायर्स के नाम से दुकान है। मंगलवार रात करीब तीन बदमाशों ने दुकान में सामने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी हालांकि फायरिंग से किसी प्रकार की जनहानि नहीं हुई है, लेकिन मौके पर दहशत फैल गई। फायरिंग के बाद बदमाश फरार हो गए। इसका पता चलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन फानन में पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

इस दौरान व्यापारी निर्मन विर्क ने बताया कि फायरिंग के कुछ देर बाद उनके नंबर पर एक फोन आया। कॉलर ने अपना नाम लारेंस बिश्नोई बताया और उससे एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। बाद में पुलिस ने फायरिंग करने वाले बदमाशों की पहचान और धड़पकड़ के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने शुरू कर दिए है।

सीओ सिटी अमित कुमार ने बताया कि फायरिंग करने वालों की तलाश की जा रही है। जिस नंबर से व्यापारी को फिरौती की कॉल आई उसे सर्विलांस में लगाया जा रहा है। पता लगाया जा रहा है कि काल गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई ने की है या उसके नाम से किसी ने की है, इसकी जांच कराई जा रही है।


Recent Comments