For a better experience please change your browser to CHROME, FIREFOX, OPERA or Internet Explorer.
हल्द्वानी : शहर में दूसरे दिन भी जगह-जगह लगा जाम, शाम के समय आईटीआई रोड पर लगे जाम को हटाने के लिए बुलानी पड़ी पुलिस

हल्द्वानी : शहर में दूसरे दिन भी जगह-जगह लगा जाम, शाम के समय आईटीआई रोड पर लगे जाम को हटाने के लिए बुलानी पड़ी पुलिस

हल्द्वानी। शहर में दूसरे दिन भी रोडवेज से लेकर मंगलपड़ाव और नैनीताल रोड पर जाम लग गया। शाम के समय आईटीआई रोड पर जाम हटाने के लिए पुलिस बुलानी पड़ी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह यातायात संभाला।

बड़े वाहनों का रूट डायवर्जन करने के बावजूद शहर में सोमवार को भी जाम लगता रहा। सिंधी चौराहे पर यातायात नियमों का उल्लंघन करने पर पुलिस और वाहन चालकों के बीच नोंकझोंक हुई। पुलिस ने बड़े वाहनों को टीपीनगर, गांधी स्कूल और मंडी से तीन पानी की तरफ मोड़ दिया। उधर, नारीमन तिराहे पर भी वाहनों को शहर की तरफ भेजा जा रहा था। पहाड़ से रामपुर रोड और बरेली रोड के वाहन गौलापार रोड की तरफ भेजे गए लेकिन शहर में आने वाले चार पहिया वाहनों के चलते स्थिति अनियंत्रित हो गई।
पुलिस को जाम हटाने में पसीने छूट गए। डिवाइडर बनने के कारण पुलिस को कुछ राहत मिली। फिर भी रोड पर एक कार खड़ी होने के कारण जाम लगा रहा। इस प्रकार की स्थिति नगर निगम के सामने, ओके होटल और मंगलपड़ाव पर हुई जहां एक कार चालक की लापरवाही से वाहनों की लंबी कतारें लग गईं। केमू स्टेशन से बरसाती नहर रोड भी वाहनों के चलते ठसाठस थी। शाम के समय टीपीनगर चौकी पुलिस ने यातायात को नियंत्रित किया लेकिन आईटीआई रोड पर कुछ वाहन चालकों की लापरवाही के चलते जाम लग गया।
काफी देर तक लोग परेशान रहे और पुलिस अधिकारियों को फोन किया गया। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को काबू में किया। इस बारे में यातायात निरीक्षक महेश चंद्रा का कहना है कि खरीदारी के लिए काफी लोग बाजार आए थे। इसी कारण चार पहिया वाहनों का दबाव बढ़ गया था।


Recent Comments