For a better experience please change your browser to CHROME, FIREFOX, OPERA or Internet Explorer.
काशीपुर में तीन गाड़ियों से आए बदमाशों ने किया फैक्ट्री के कर्मचारी का किया अपहरण

काशीपुर में तीन गाड़ियों से आए बदमाशों ने किया फैक्ट्री के कर्मचारी का किया अपहरण

तीन गाड़ियों से आए पांच बदमाशों ने काशीपुर के मधुबननगर मोहल्ले से फैक्ट्री कर्मी का अपहरण कर लिया। मोहल्ले की एक महिला ने घटना की सूचना 112 पर दी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच बदमाशों को मय गाड़ी हिरासत में ले लिया है। घटना की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी दलीप सिंह कुंबर भी गुरुवार देर रात काशीपुर पहुँचे गए। पुलिस मामले को पैसे के लेनदेन वाले एंगल से भी टटोल रही है।

 

मूलरूप से उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के थाना धामपुर के गांव मोजमपुर निवासी शिखा रानी पत्नी दीपक कुमार ने बताया कि उसका पति दीपक विश्वनाथ पेपर मिल हलदुआ चौराहा में काम करता है। गुरुवार देर शाम दीपक काम से वापस लौट रहा था कि मोहल्ले के पास ही एक महिला समेत पांच लोगों ने दीपक का अपहरण कर लिया।

शिखा ने बताया कि वह मौके पर मौजूद नहीं थी, उसकी पड़ोसन नूतन चौहान पत्नी राजेन्द्र सिंह ने फोन पर उसे सूचना दी। नूतन ने ही 112 नम्बर पर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मामले में अब तक पांच लोगों को हिरासत में ले लिया है। घटना में प्रयोग की दो गाड़ियां भी पुलिस के कब्जे में हैं। पुलिस दोपहर बाद घटना का खुलासा कर सकती है। मामले में कुछ अन्य गिरफ्तारियां भी हो सकती हैं। कोतवाली पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है।


Recent Comments