For a better experience please change your browser to CHROME, FIREFOX, OPERA or Internet Explorer.
काशीपुर में साइबर ठगों ने केमिकल फर्म के करंट एकाउंट से उड़ाए 28 लाख

काशीपुर में साइबर ठगों ने केमिकल फर्म के करंट एकाउंट से उड़ाए 28 लाख

जालसाजों ने काशीपुर के लोनेक्स केमिकल एंड इंजीनीयरिंग फर्म के खाते से 27 लाख 75 हजार रुपए आॅनलाइन साफ कर दिए। जानकारी होने पर फर्म संचालक के होश उड़ गए। उन्होंने तुरंत ही कुंडेश्वरी चौकी पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने मामला साइबर सेल को ट्रांसफर कर दिया है।

 

काशीपुर की लोनेक्स केमिकल एंड इंजीनीयरिंग फर्म के प्रोपराइटर अनूप सिंह ने कुंडेश्वरी पुलिस को बताया कि उनका करंट एकाउंट बाजपुर रोड स्थित आइसीआइसीआइ बैंक में है। फर्म के खाते से 20 नवंबर को पांच लाख रुपये निकाल कर रूमा नाम की एक महिला के खाते में डाले गए। इसी तरह 20 तारीख को ही साढ़े ग्यारह लाख रुपये दिनेश, 11 लाख 25 हजार रुपये सुखदेव के खाते में डाले गए। जब उन्हें इस लेनदेन के विषय में जानकारी हुई तो वह हैरत में पड़ गए।

उन्होंने तुरंत ही आइसीआइसीआइ बैंक के प्रबंधक को प्रार्थना पत्र देकर पैसा वापस करने की मांग की, लेकिन पता चला कि पैसा किसी ने अन्य खातों में ट्रांसफर कर उनके साथ ठगी की है। जिसके बाद उन्होंने कुंडेश्वरी चौकी पुलिस को तहरीर देकर ठगों को पकड़ने व उनके पैसे वापस दिलवाने की मांग की। चौकी इंचार्ज कुंडेश्वरी कैलाश चंद्र ने बताया कि मामला आनलाइन ठगी का होने के चलते जांच के लिए साइबर सेल को ट्रांसफर कर दिया गया है। मामले की जांच जारी है।


Recent Comments